चरित्र पर शक के चलते हैवान बना शख्स, नशे में धुत्त होकर पत्नी को सरेआम पीटा, पति की बर्बरता का Video हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के धार से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शराबी पति ने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी के बेरहमी से पीटा। घटना 1 जुलाई की है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला धरमपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रणदा के एक आंगनवाड़ी में काम करती है। जब वह आंगनवाड़ी में काम कर रही थी, तभी महिला का पति वहां अचानक से पहुंचा और चरित्र शक के आधार पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। पत्नी को मारते हुए पति का वीडियो स्कूल में मौजूद किसी शख्स ने बना लिया था।

पत्नी के साथ हैवानियत का वीडियो हुआ वायरल
वीडियो में पीड़ित महिला “मुझे मत मारो” कहती नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला का पति उसे बेरहमी से पीट रहा है। इस दौरान वह अपने पति से ना मारने की गुहार लगा रही है। वह गिड़गिड़ाती हुई कह रही है कि, “मुझे मत मारो।” लेकिन उसका शराबी पति उसे जानवरों की तरह मार रहा है। महिला के साथ हो रही हैवानियत को स्कूल और आंगनवाड़ी में मौजूद लोग और छोटे-छोटे मासूम बच्चे भी देख रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने हैवान बन चुके पति को रोकने की भी कोशिश की लेकिन आरोपी पति ने उनके साथ भी बदसलूकी की।

आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वीडिओ के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब के नशे में मारपीट करता रहता है। 1 जुलाई को भी वह आगनवाड़ी में आकर उसके साथ मारपीट की। उसे सबके सामने बेरहमी से मारा। जिस आंगनवाड़ी में महिला से मारपीट हुई, वहां पर मौजूद लोगों ने भी बताया कि आंगनवाड़ी सहायिका अपना काम कर रही थी, तभी उसका पति शराब पीकर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा जब लोग उसे छुड़ाने के लिए पहुंचे तो उसने अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की।

Related posts

Leave a Comment